Saturday, February 8, 2020

YouTube And Facebook Videos Downloader 2020


विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के माध्यम से VidMate का उपयोग करने वाले वीडियो डाउनलोड करने के तरीके

YouTube :

Step1: शुरू से, आपको VidMate APK फ़ाइल को डाउनलोड करना होगा और इसे अपने एंड्रॉइड फोन या टैबलेट पर इंस्टॉल करना होगा। आधिकारिक वेबसाइट से VidMate APK डाउनलोड करें।

Step2: स्थापना को पूरा करने के मद्देनजर, YouTube YouTube पर क्लिक करें

अब YouTube को Open करने के लिए YouTube सिंबल पर क्लिक करें।

Step3: अपने आदर्श संगीत, वीडियो, फिल्मों, टीवी शो या वृत्तचित्र के लिए YouTube पर खोज पाठ दर्ज करें जिसे आपको डाउनलोड करने की आवश्यकता है।

Step4: वीडियो खोलें, और आपको एप्लिकेशन के निचले दाएं कोने में डाउनलोड बटन दिखाई देगा। डाउनलोड बटन को स्नैप करें, और आपको प्रारूप और गुणवत्ता चुनने के लिए संपर्क किया जाएगा।

Step5: यदि आपको वीडियो को संगीत के रूप में डाउनलोड करना है, तो उस बिंदु पर MP3 चुनें। बेहतर वीडियो गुणवत्ता के लिए, आपको 720P HD या 1080P HD चुनना होगा और बाद में डाउनलोड पर क्लिक करना होगा।

Step6: इसके परिणामस्वरूप डाउनलोड शुरू हो जाएगा और आपको डाउनलोडिंग क्षेत्र दिखाई देगा।


Facebook : 

यह वह चीज है जो आपको करना है, बिट बाय बिट, इस ऑफ मौके पर कि आपको विमेट का उपयोग करते हुए फेसबुक से वीडियो डाउनलोड करने की आवश्यकता है:

चरण 1: सिद्धांत इंटरफ़ेस में फेसबुक प्रतीक पर एप्लिकेशन और स्नैप खोलें।

स्टेज 2: उस बिंदु पर, अपनी प्रोफ़ाइल पर जाएं। Vidmate एक प्रोग्राम विंडो खोलेगा जो एप्लिकेशन में प्रत्यारोपित है, जहां आपके पास अपना उपयोगकर्ता नाम और गुप्त पासवर्ड दर्ज करने का विकल्प होगा।

स्टेज 3: अब, आप इसकी सामग्री का पता लगा सकते हैं और डाउनलोड बटन पर टैप करके किसी भी वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं।

चरण 4: जब आपको उस वीडियो की खोज हो गई है जिसे आपको ज़रूरत है और डाउनलोड विकल्प चुना है, तो आपको बस उस स्थिति में चुनना चाहिए जब आप ध्वनि निकालने जा रहे हों या पूर्ण वीडियो डाउनलोड करें। दोनों दो मामलों में, आपके पास डाउनलोड करने के लिए रिकॉर्ड का प्रारूप और गुणवत्ता चुनने का विकल्प होगा।


No comments:

Post a Comment

fb

Free Movie Download App For Android 2023

 यदि आप फिल्म के शौकीन हैं और किसी भी फिल्म को डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र रूप से उपलब्ध मूवी डाउनलोडर की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर...