Saturday, February 8, 2020

Vidmate For PC 2020


आपके पीसी पर इसे डाउनलोड करने और उपयोग करने के सिद्धांत कारण या फायदे हैं:
एक बहुत बड़ा अतिरिक्त स्थान सुलभ: एक पीसी या वर्कस्टेशन में, 512 जीबी हार्ड ड्राइव स्पेस होना सामान्य है, और आप प्रभावी रूप से 2 टीबी तक की हार्ड ड्राइव प्राप्त कर सकते हैं। 256 जीबी या उससे कम हार्ड ड्राइव वाले पीसी को व्यावहारिक रूप से मिटा दिया जाता है। जैसा कि यह हो सकता है, एंड्रॉइड फोन के खाते में, सामान्य स्थान 8 जीबी है, और कुछ गैजेट्स ने 32 जीबी तक स्थान बढ़ाया है। इस प्रकार, आपको अपने एंड्रॉइड की तुलना में पीसी पर 6070 गुना अधिक जगह मिल रही है। आप पीसी पर कई वीडियो फ़ाइलों, लाखों गानों को प्रभावी ढंग से संग्रहीत कर सकते हैं।

ग्रेटर स्क्रीन: बिग पिक्सेल आकार अधिक आनंद: हम अपने टेलीविजन की तुलना में फिल्म लॉबी या थिएटर में फिल्में देखना पसंद करते हैं क्योंकि हम बड़े आकार की स्क्रीन से प्यार करते हैं। बड़े पर्दे पर देखना सबको पसंद है। हम सामग्री के हर छोटे विवरण को अधिक आसानी से देख सकते हैं। वर्कस्टेशन या पीसी में एंड्रॉइड स्मार्टफोन की तुलना में बहुत बड़ी स्क्रीन होती है। इन पंक्तियों के साथ, यह कुछ भी है लेकिन एक प्रमुख रहस्य जो पीसी पर फिल्में और रिकॉर्डिंग देखना एंड्रॉइड की तुलना में सबसे अच्छा है।


उच्च रिज़ॉल्यूशन: एंड्रॉइड होन्स, 720px के सामान्य आकार का समर्थन करते हैं। यदि आपको एक उच्च रिज़ॉल्यूशन एंड्रॉइड फोन की आवश्यकता है, तो आपको बहुत सारे पैसे देने होंगे। इसके अलावा, सेल फोन पर स्क्रीन का आकार छोटा होने के कारण, आप 480p, 720p या 1080p वीडियो में वीडियो के विभिन्न आकारों के बीच बहुत अधिक विपरीत नहीं खोज सकते। यह हमारी आँखों से केवल एक छोटा सा अंतर है। जैसा कि यह हो सकता है, पीसी में, इन विभिन्न आकारों को देखने के साथ-साथ एक बड़ा अंतर और बड़ा प्रभाव होता है। बड़े आकार के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ, आप पीसी पर रिकॉर्डिंग और वीडियो फ़ाइलों का आनंद ले सकते हैं।


हम आपको इनमें से हर एक विकल्प के बीच ब्लूस्टैक्स का उपयोग करने के लिए लिखते हैं क्योंकि यह विभिन्न अन्य विकल्पों के मुकाबले बेहतर है। अपने पीसी पर VidMate एप्लिकेशन को डाउनलोड करने और उसका उपयोग करने के लिए, यदि आप साथ में अग्रिमों का उपयोग करते हैं, तो यह आदर्श होगा:

स्टेज 1: अपने पीसी के लिए ब्लूस्टैक्स डाउनलोड करें और इसे इंस्टॉल करें।

स्टेज 2: पीसी के लिए VidMate का एपीके रिकॉर्ड डाउनलोड करें

स्टेज 3: अब अपने पीसी पर ब्लूस्टैक्स खोलें।

ब्लूस्टैक्स पर शुरू करने के लिए आपके पीसी की प्रदर्शनी में 40 सेकंड तक का समय लग सकता है।

चरण 4: ब्लूस्टैक्स पर, आप "मेरे अनुप्रयोग", "अनुप्रयोग केंद्र" और "समर्थन" टैब देख सकते हैं।

चरण 5: ब्लूस्टैक्स पूरी तरह से स्थापित होने के बाद मेरे अनुप्रयोगों पर क्लिक करें, जिसे आधार पर स्टैकिंग थ्रेड द्वारा बताया गया है।

स्टेज 6: माय एप्लिकेशन स्क्रीन पर, आप इसके नीचे "पिक एपीके" के साथ + (+ के अलावा) साइन देख सकते हैं। इस बात को स्नैप।

स्टेज 7: अब, यह विंडो खोलेगा जहां आप डाउनलोड किए गए 
vidmate apk रिकॉर्ड को चुन सकते हैं और इंस्टॉलेशन के लिए कुछ सेकंड तक खड़े रह सकते हैं।

स्टेज 8: अब विडमेट को ब्लूस्टैक्स पर पेश किया जाएगा। अपने पीसी पर डाउनलोड करके अपनी पसंदीदा फिल्में और टीवी शो देखने का आनंद लें।


No comments:

Post a Comment

fb

Free Movie Download App For Android 2023

 यदि आप फिल्म के शौकीन हैं और किसी भी फिल्म को डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र रूप से उपलब्ध मूवी डाउनलोडर की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर...